-->

Breaking News

बाडमेर में पटाखों की दुकान में आग लगी, 7 की मौत

जयपुर। राजस्थान के बाडमेर जिले में बुधवार देर रात पटाखों की एक दुकान में आग लगने से कम से कम सात लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पांच लोग एक ही परिवार के हैं। घटना बाडमेर जिले के बालोतरा कस्बे की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दुकान में जब आग लगी, तब उसका शटर बंद था। माना जा रहा है कि दुकान केअंदर कुछ लोग सो रहे थे। आग लगने पर उन्हें निकलने का मौका नहीं मिला।

मौके पर मौजूद बाडमेर के पुलिस अधीक्षक हेमंत शर्मा ने बताया, बाडमेर जिले के बालोतरा कस्बे में आग से सात लोगों की मौत हुई है जिनमें पांच एक ही परिवार के हैं। यह घटना बाडमेर जिले के बालोतरा कस्बे के गौर चौक में मध्यरात्रि के बाद हुई। आग की सूचना मिलने पर जब अग्निशमन दस्ते घटनास्थल पर पहुंचे तब तक काफी देर हो चुकी थी और आग फैल चुकी थी। आग में फंसे लोगों की जान नहीं बचाई जा सकी। पुलिस के मुताबिक, कुछ घंटे बाद आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया।

गौरतलब है कि हरियाणा के फरीदाबाद में पटाखा बाजार में लगी आग में सैकड़ों दुकानें और काफी संख्या वाहन जलकर राख हो गए। इस प्रकार, बीते हफ्ते आंध्र ईस्ट गोदावरी जिले में पटाखा फैक्ट्री में हुए धमाके में 17 लोगों की मौत हुई थी और छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com