-->

Breaking News

Happy birthday आदित्य रॉय कपूर!

मुंबई: फिल्म 'आशिकी-2' से सब के दिलो में अपनी तस्वीर बनाने वाले और कपूर रॉय खानदान के सबसे छोटे बेटे आदित्य रॉय कपूर का आज जन्मदिन है। आदित्य का जन्म 17 नवंबर, 1985 को हुआ था। आदित्य ने अपने करियर की शुरुआत चैनल वी के एक वीजे के तौर पर की थी, लेकिन उनके काम का अंदाज ने आज उन्हें एक अलग पहचान दिलाई हैं। फिल्म 'ये जवानी है दीवानी', 'आशिकी 2', 'दावत-ए-इश्क' जैसी हिट फिल्मों से आदित्य रॉय कपूर ने अपना एक नया वजूद कायम किया हैं।

आपको बता दें कि आज आदित्य 28 साल के हो गए हैं। सोचने वाली बात यह हैं कि आदित्य अपना जन्मदिन कैसे मनाएंगे और उनकी खास दोस्त श्रद्धा उनको बर्थडे गिफ्ट में क्या देगी? खैर न तो अभी तक कोई पार्टी की खबर आई हैं और न ही श्रद्धा की तरफ से दिए जाने वाले तोहफे की। लेकिन हम आदित्य के जन्मदिन पर पंजाब केसरी ग्रुप की तरफ से यह कामना करते हैं कि वह और हिट फिल्मों से दर्शकों को एंटरटेन करे तथा जीवन में ऊंचाइयां हासिल करे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com