-->

Breaking News

धवन और कोहली के बीच विवाद की खबरें बकवास : धौनी

मेलबर्न : ब्रिसबेन टेस्ट में भारत की हार के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने यह बयान दिया था कि ड्रेसिंग रूम में कुछ मतभेद थे, जिसके कारण हम ठीक से बल्लेबाजी नहीं कर सके और मैच हार गये. धौनी के इस बयान के बाद मीडिया में ऐसी खबरें आयीं कि शिखर धवन और विराट कोहली के बीच गरमागरम बहस हुई और टीम निदेशक रवि शास्त्री के बीच बचाव करने के बाद मामला शांत हुआ.

लेकिन टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने शिखर धवन और विराट कोहली के बीच विवाद की खबरों को पूरी तरह से बेबुनियाद बताया है और कहा है कि मीडिया में जो खबरें आ रहीं हैं वे पूरी तरह से बकवास हैं. उन्होंने कहा कि जितनी भी कहानियां बनायी जा रही हैं, उनसे एक अच्छी फिल्म बन सकती हैं, लेकिन यह सारी बातें झूठी हैं. धौनी ने पत्रकारों से कहा कि अगर आपको ड्रेसिंग रूम से यह बातें पता चली हैं, तो आप हमें उस व्यक्ति का नाम दे सकते हैं.


धौनी से जब पूछा या कि क्या यह सच है कि विराट कोहली और शिखर धवन आपस में भिड़ गये थे और रवि शास्त्री ने उन्हें अलग कराया, उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, विराट कोहली ने चाकू उठाया और शिखर धवन पर घोंप दिया. जब वह होश में आया तो उसने उसे धक्का देकर बल्लेबाजी करने के लिए भेज दिया. धौनी ने कहा कि आखिरी क्षणों में बल्लेबाजी क्रम में बदलाव से स्थिति थोड़ा असहज बनी थी. कोहली को तब धवन की जगह बल्लेबाजी के लिए भेजा गया था.


हम उसका नाम जानना चाहेंगे, क्योंकि वह व्यक्ति हमारे ड्रेसिंग रूम के लिए नहीं बल्कि किसी मूवी कंपनी के लिए ज्यादा फिट होगा. धौनी ने कहा कि इस तरह की खबरें उन अखबारों के लिए कारगर हैं, जो इन्हें छापकर अपनी बिक्री बढ़ना चाहते हैं. जहां तक बात सच्चाई की है, तो इस खबर में किसी तरह की कोई सच्चाई नहीं है.

धौनी ने कहा कि हमारे ड्रेसिंग रूम का माहौल काफी अच्छा है. कुछ पत्रकार अकारण विवाद की खबरों को हवा दे रहे हैं. उन्होंने बताया कि मेलबोर्न टेस्ट से पहले आज धवन और कोहली एक साथ नेट प्रैक्टिस के लिए आये और खूब हंसी मजाक किया.

जब धौनी से यह पूछा गया कि क्या तीसरे टेस्ट के लिए टीम में कोई परिवर्तन किया जायेगा, तो उन्होंने चुप्पी साध ली. हालांकि उन्होंने इस बात के संकेत दिये कि बॉक्सिंग डे टेस्ट में रोहित शर्मा की जगह सुरेश रैना टीम में शामिल हो सकते हैं.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com