-->

Breaking News

आज परिणय सूत्र में बंधेंगे भज्जी-गीता,विराट और युवराज लगाएंगे ठुमके

जालंधर: टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह गुरुवार को अपनी गर्लफ्रैंड गीता बसरा के साथ परिणय सूत्र में बंधने जा रहे हैं। हरभजन इन दिनों व्यस्त चल रहे हैं। हाल ही में उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इंदौर में खेले गए दूसरे वनडे में चोटिल अश्विन की जगह शामिल किया गया था। भज्जी ने जीवन की इस नई पारी के बारे में कहा, ‘मैं ईश्वर में बहुत विश्वास रखता हूं। मुझे यकीन है कि उनकी कृपा से जीवन की यह नई पारी भी सफल रहेगी।’

शादी के बाद हनीमून पर कहां जाने की योजना है के सवाल पर भज्जी ने कहा कि अभी हनीमून का कोई इरादा नहीं है। शादी की रस्में पूरी होने के बाद मैं प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलूंगा। दरअसल हरभजन इस समय अपने करियर पर ध्यान लगाना चाहते हैं। बमुश्किल टीम इंडिया में उनकी वापसी हुई है और तीनों प्रारूपों में अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं।

फगवाड़ा में हरभजन और गीता के विवाह की खास तैयारियां की गई हैं और इसके लिए शानदार समारोह आयोजित किया जाएगा जिसमें फिल्मी और खेल जगत की हस्तियों के साथ राजनीति के कई चेहरे भी शामिल हो सकते हैं। भारतीय क्रिकेटर ने अपने विवाह समारोह के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी विशेषतौर पर आमंत्रित किया है और वह दिल्ली में रिसैप्शन में शामिल हो सकते हैं।

टर्बनेटर के नाम से मशहूर हरभजन के विवाह समारोह में करीब 500 मेहमानों के पहुंचने की उम्मीद है। इसके अलावा हरभजन और गीता 1 नवम्बर को दिल्ली में भी रिसैप्शन देंगे। हरभजन के करीबी दोस्त और पंजाब के क्रिकेटर युवराज सिंह, टैस्ट कप्तान विराट कोहली, बालीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा और हरभजन की आई.पी.एल. टीम मुम्बई इंडियंस के मालिक मुकेश एवं नीता अंबानी जैसी हस्तियां शादी में शरीक होने वाले मेहमानों की सूची में हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com