-->

Breaking News

ठीक से शपथ भी नहीं पढ़ पाए लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप

पटना: आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी शपथ में गलती कर दी। तेज प्रताप ने पहले अपेक्षित की जगह उपेक्षित बोल दिया बाद में तब की जगह जब बोल दिया था। उनकी गलती को राज्यपाल रामनाथ कोविंद ने ठीक कराया और गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस दौरान वह मंच पर झेंप गए। फिर उन्हें दोबारा शपथ ग्रहण पढ़ने के लिए कहा गया। फिर तेजप्रताप ने मंत्री के रूप में पद और गोपनीयता की दोबारा शपथ ली। तेजप्रताप ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बाद तीसरे नंबर पर शपथ ली।

तेज प्रताप यादव लालू यादव के सबसे बड़े बेटे हैं और 12वीं पास हैं। वे महुआ सीट से विधायक चुने गए हैं और पहली बार विधानसभा में पहुंचे हैं। तेजस्वी और तेजप्रताप दोनों पहली बार मैदान में उतरे और दोनों पहली ही बार विधायक बने हैं लेकिन तेजस्वी को ही लालू का उत्तराधिकारी माना जा रहा है।

गौर हो कि नीतीश कुमार ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली और साथ ही राजद प्रमुख लालू प्रसाद के दोनों बेटों तेजस्वी और तेज प्रताप सहित 28 मंत्रियों ने भी शपथ ग्रहण की । राजद-जदयू-कांग्रेस महागठबंधन सरकार के भव्य शपथ ग्रहण समारोह के दौरान गैर भाजपा दलों के अनेक नेता मौजूद थे । राज्यपाल रामनाथ कोविन्द ने नीतीश के अतिरिक्त राजद और जदयू से बारह-बारह सदस्यों तथा कांग्रेस से चार सदस्यों को मंत्री के रूप में शपथ दिलाई ।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com