-->

Breaking News

PM मोदी ने दी आडवाणी को जन्मदिन पर बधाई, बताया बेहतरीन शिक्षक

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए उन्हें एक मार्गदर्शक तथा एक प्रेरक बताया. आडवाणी रविवार को 88 बरस के हो गए.

पीएम ने आडवाणी को उनके आवास पर पहुंचकर बधाई दी. इससे पहले मोदी ने ट्वीट किया हमारे मार्गदर्शक और प्रेरक, सम्मानीय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं. मैं आडवाणी जी के दीर्घायु जीवन और बेहतर स्वास्थ्य की कामना करता हूं.

पूर्व उप प्रधानमंत्री की सराहना करते हुए मोदी ने ट्वीट किया देश के लिए आडवाणी जी का योगदान अमूल्य है. वह हमेशा से अपूर्व ज्ञानवान एवं निष्ठावान व्यक्ति के तौर पर सम्मानित किए जाते रहे हैं.
प्रधानमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में कहा निजी तौर पर मैंने आडवाणी जी से बहुत कुछ सीखा है. हमारे जैसे कार्यकर्ताओं के लिए वह बेहतरीन शिक्षक और निस्वार्थ सेवा के प्रतिमान रहे हैं.

लालकृष्ण आडवाणी का जन्म 8 नवंबर 1927 को पाकिस्तान के कराची में हुआ था.

राजनाथ सिंह और केजरीवाल ने भी दी बधाई
आडवाणी को गृहमंत्री राजनाथ सिंह और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद ने भी ट्वीट कर बधाई दी.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com