-->

Breaking News

सेना के इनफैंट्री बटालियन कैंप पर बड़ा आतंकी हमला, 2 जवान शहीद, राजनाथ ने रद्द की विदेश यात्रा, बुलाई आपात बैठक

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में 12वीं ब्रिगेड की छावनी पर आत्मघाती हमला हुआ है। इस हमले में दो जवान शहीद हो गए हैं, जबकि 6 जवान जख्मी हुए है, जिसमें कुछ की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। जख्मी जवानों को आर्मी के हेलीकॉप्टर से बादामी बाग हॉस्पिटल ले जाया गया है। आतंकियों के खिलाफ अब स्पेशल फोर्स ने मोर्चा संभाल लिया है। सूत्रों के मुताबिक सेना ने एक आतंकी को मार गिराया है। अब भी गोलीबारी जारी है।

पुलिस ने बताया कि यह हमला 12 ब्रिगेड की छावनी पर आज सुबह 5.30 बजे के आसपास हुआ। हालांकि, अभी आतंकवादियों की संख्या और उनकी पहचान उजागर नहीं हो पाई है। यह ब्रिगेड मुख्यालय उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के उरी में है। खबरों के मुताबिक कुछ आतंकी छावनी में दाखिल हो गए, जिसके बाद सेना और आतंकियों के बीच गोलीबारी जारी है। इस दौरान एक इमारत में आग लगने की भी खबर है। बताया जा रहा है कि आतंकियों की संख्या तीन से चार है।

अतिसुरक्षित माने जाने वाले सेना की छावनी में आतंकी कैसे घुसे इस बात की जानकारी फिलहाल नहीं मिली है। अधिकारी ने बताया है कि यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि क्या इन आतंकवादियों ने पाकिस्तान सीमा की ओर से भारतीय सीमा में घुसपैठ की या फिर यह हमला यहीं पर संचालित किसी आतंकवादी संगठन का है। छिपे हुए आतंकियों को बाहर निकालने के लिए सेना की ओर से लगातार कोशिशें जारी हैं। सेना ने इलाके के आसपास के क्षेत्र को चारों ओर से घेर लिया है।

वहीं उरी में आत्मघाती हमले के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अपना रुस का दौरा रद्द कर दिया है। राजनाथ सिंह आज रुस के दौरे पर जाने वाले थे, लेकिन हमले की खबर आने के बाद उन्होंने फिलहाल अपना दौरा टाल दिया है।



देखें विडियो.................

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com