-->

Breaking News

शराबबंदी पर राजनैतिक प्रोपेगेंडा कर रहे है : सुश्री मालवीय

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता सुश्री राजो मालवीय ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतिश कुमार का मध्यप्रदेश प्रवास के दौरान शराब बंदी को लेकर बयानबाजी करना महज राजनैतिक प्रोपेगेंडा है। शराब बंदी सामाजिक चेतना का विषय है, जिसे लेकर भारतीय जनता पार्टी सरकार ने कड़े कानून बनाये है। जन-जागरण कार्यक्रम एवं नशामुक्ति अभियान चलाया जा रहा है। लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतिश कुमार का यह कहना कि राज्य सरकार मध्यप्रदेश को मद्य प्रदेश न बनायें, मध्यप्रदेश की जनता का अपमान है। प्रदेश की जनता श्री नीतिश कुमार को उन्हीं की भाषा में जबाव देगी। ऐसा लगता है कि श्री नीतिश कुमार के बारें में उन्हीं के गठबंधन का यह कहना कि वे तो परिस्थिति की उपज है, अतिश्योक्ति नहीं है।

उन्होनें कहा कि बिहार में शराबबंदी है, लेकिन श्री नीतिश कुमार मद्यपान में लिप्त अपने मंत्री और विधायकगणों को रोक नहीं पा रहे है, बिहार के विधायक और मंत्री नीतिश सरकार के नियमों का मखौल उड़ा रहे है। आये दिन बिहार में जहरीली शराब पीने से लोग काल के गाल में समा रहे है, बिहार में अराजकता की स्थिति व्याप्त है। कुशासन बाबू श्री नीतिश कुमार मध्यप्रदेश सरकार पर बयानबाजी करनें के बजाय बिहार की स्थिति पर ध्यान देंगे तो अच्छा होगा।

सुश्री राजो मालवीय ने कहा कि श्री नीतिश कुमार बिहार में जंगलराज से स्वंय त्रस्त हो चुके है, वे हीन भावना से ग्रसित है और मध्यप्रदेश में आकर हीन भावना का प्रदर्शन कर रहे है। महज राजनीति के लिए श्री नीतिश कुमार मध्यप्रदेश सरकार की आलोचना कर रहे है, जो निंदनीय है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com