-->

Breaking News

महिला ने सौंपे पुलिस को ऑडियो-वीडियो सबूत

नई दिल्ली : ओखला से आम आदमी पार्टी के एमएलए अमानतुल्ला खान के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कराने वाली महिला ने पुलिस को सबूत के तौर पर कई ऑडियो और वीडियो सौंपे. यही नहीं महिला ने कोर्ट में भी अपना बयान दर्ज करा दिया. यानी आप एमएलए अमानतुल्लाह खान की मुश्किलें और बढ़ गईं हैं.

शनिवार को अमानतुल्लाह के साले की पत्‍नी ने आरोप लगाया कि उसका पति उसे दहेज के लिए परेशान कर रहा है और अमानतुल्लाह उसका साथ दे रहे हैं.  उसने शिकायत में ये भी कहा कि अमानतुल्लाह उसे चार साल से परेशान कर रहें हैं. गलत नीयत के साथ-साथ छेड़खानी भी कर रहे हैं.

छेड़खानी की नई एफआईआर दर्ज होते ही अमानतुल्लाह ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सभी सरकारी पदों से हटने के लिए ये कहते हुए इस्तीफा भेज दिया कि  लगातार लग रहे आरोपों से वो परेशान हो गये हैं. इस मामले में उनकी पार्टी भी उनके साथ खड़ी नजर आ रही है. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कहा कि ये अमानतुल्लाह का घरेलू मामला है इसलिए पार्टी उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं कर रही है.

पीड़ित महिला के भाई का कहना है कि वो जल्दी ही मीडिया के सामने सभी सबूत रखकर अमानतुल्लाह के झूठ का खुलासा करेंगे.


No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com