-->

Breaking News

तीनों सेनाओं के प्रमुख मिले प्रधानमंत्री मोदी से

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर सेना प्रमुखों की पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात हुई। मीडिया सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में पीएम मोदी ने उरी हमले को लेकर तीनों सेना प्रमुखों से बातचीत की। साथ ही सीमा पार हो रही युद्ध की तैयारियों और यहां की जवाबी कार्रवाइयों के संबंध में बातचीत हुई।

इस बैठक में थल सेना प्रमुख जनरल दलबीर सिंह सुहाग, वायुसेना के प्रमुख एयरचीफ मार्शल अरूप राहा और नौसेना के उप प्रमुख वाइस एडमिरल करमबीर सिंह शामिल हुए।

गौरतलब है कि बीते रविवार की सुबह जम्मू कश्मीर के उरी में सैन्य शिविर पर जैश ए मोहम्मद के आतंकवादियों के हमले में 18 जवान शहीद हो गए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि इस निंदनीय कृत्य को अंजाम देने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

उरी हमला जिसमें 18 बहादुर सैनिकों की जान चली गई थी, उसके बाद पीएम मोदी आज केरल के कोझिको़ड में पहली जनसभा को संबोधित करने जा रहे हैं।

ऐसे में पीएम की ओर से देश की सुरक्षा और उरी हमले की जवाबी कार्रवाई को लेकर बयान आने की संभावना है। सूत्रों के मुताबिक इसी वजह से पीएम मोदी ने सेना के तीनों प्रमुखों से मुलाकात की और सेना द्वारा भविष्य में उठाए जाने वाले विकल्पों पर भी चर्चा की।

ऐसे में सेना प्रमुखों के साथ हुई उनकी यह मुकालात अहम हो जाती है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com