-->

Breaking News

उरण में संदिग्धों की तलाश जारी, दो संदिग्धों के स्केच किए जारी

मुंबई : उरण इलाके के नौसैनिक अड्डे के पास गुरुवार को कुछ लोगों की संदिग्ध गतिविधियां देखे जाने पर मुंबई तट और इसके आसपास के इलाकों में हाई अलर्ट जारी किए जाने के बाद लगातार दूसरे दिन संदिग्धों की तलाशी के काम में विभिन्न एजेंसियां जुटी रहीं। हालांकि, नौसेना ने आज अपना अभियान समाप्त कर लिया।

पुलिस ने बताया कि अब तक किसी भी संदिग्ध का पता नहीं चल सका है।

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पुणे में बताया कि संदिग्ध हथियारबंद लोगों को देखे जाने की सूचना के बारे में अब तक कुछ भी पुख्ता सुराग नहीं मिल पाया है।

बहरहाल, पुलिस ने कहा कि हथियारों से लैस संदिग्धों को देखने वाले कुछ स्कूली बच्चों से मिले ब्योरे के आधार पर संदिग्धों के स्केच गुरुवार देर रात जारी किए गए।

उरण और आसपास के इलाकों के स्कूलों और कॉलेजों को शुक्रवार को बंद कर दिया गया था।

महाराष्ट्र के डीजीपी सतीश माथुर ने कहा, ‘उरण इलाके में पुलिस का तलाशी अभियान अब भी जारी है। लेकिन अब तक कुछ अहम नहीं मिल पाया है।’ डीजीपी ने कहा कि पुलिस ने तलाशी अभियान से जुड़ी एक गोपनीय रिपोर्ट सरकार को दी है।

पुलिस अधिकारियों और एनएसजी यूनिट के कमांडरों की एक उच्चस्तरीय बैठक आज सुबह उरण में हुई।

अपना अभियान समाप्त करने वाले पश्चिमी नौसैनिक कमान ने एक बयान में कहा, ‘जहां तक भारतीय नौसेना का सवाल है, कल संदिग्ध आतंकवादियों को कथित तौर पर देखे जाने के बाद चलाया गया अभियान आज पूरा हो गया। नौसैनिक इलाकों की तलाशी ले ली गई है। नौसेना स्थानीय पुलिस और अन्य एजेंसियों के साथ संपर्क में है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com