-->

Breaking News

दिल्ली डेंगू चिकनगुनिया से बेहाल, कहां हैं CM केजरीवाल!

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली इस समय चिकनगुनिया और डेंगू जैसी घातक बीमारी से जूझ रही है तो वहीं दिल्ली सरकार के मंत्री अपने-अपने कार्यों में व्यस्त दिखते नजर आ रहे हैं। चिकनगुनिया बीमारी से अब तक 5 लोगों की मौत और 1000 से ज्यादा लोग इस बीमारी की चपेट में आ चुके हैं। मुख्यमंत्री केजरीवाल, उप राज्यपाल नजीब जंग और उप मुख्यमंत्री राजधानी दिल्ली से बाहर हैं। दिल्ली के इस हाल को देखकर भाजपा और कांग्रेस ने जमकर निशाना साधा है। यहां तक बाजपा ने तो शहर में बाहर घूम रहे मंत्रियों के जगह-जगह पर पोस्टर चिपकाए हैं।

विपक्षी भारतीय जनता पार्टी ने शहर के विभिन्न इलाकों में केजरीवाल मंत्रिमंडल के प्रमुख सदस्यों के पोस्टर चिपकाए हैं। इस पोस्टर के जरिए आप सरकार पर तीखा हमला बोला गया है। विपक्ष ने पोस्टर के जरिए पूछा कि केजरीवाल दिल्ली के इस हालात की जिम्मेदारी क्यों नहीं ले रहे हैं आखिर ये जिम्मेदारी किसकी है।

मुख्यमंत्री केजरीवाल के समेत सभी प्रमुख मंत्री राज्य से बाहर हैं। कोई हज यात्रा पर गया तो कोई फिनलैंड की यात्रा पर, तो कोई चुनाव प्रचार में व्यस्त है। मुख्यमंत्री केजरीवाल अपना इलाज करवाने बेंगलुरू गए हैं लेकिन जिन लोगों ने 70 में से 67 सीटें जितवाकर अपार बहुमत की सरकार बनवाई उन्हीं लोगों को नजरअंदाज कर आप सरकार अन्य राज्यों में चुनाव प्रचार में व्यस्त है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन गोवा में चुनाव प्रचार के लिए गए। पत्रकारों ने जब स्वास्थ्य मंत्री से दिल्ली के स्वास्थ्य के बारे में बात करनी चाही तो उलटा मंत्री पत्रकारों पर भड़क गए। इतना ही नहीं उन्होंने गुस्से में एक पत्रकार का मोबाईल भी फेंक दिया।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com