-->

Breaking News

PM मोदी के लिए पुलिस ने 30 मिनट में बना दी खुली जीप

दाहोद (गुजरात): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को अपना 66वां जन्मदिन गुजरात में मनाया। इस दौरान उन्होंने सबसे पहले अपनी मां हीरा बा से गांधीनगर में आशीर्वाद लिया। मोदी मां के घर प्रोटोकॉल तोड़कर अपने लंबे काफिले के बगैर ही पहुंचे और उसके बाद दाहोद के लीमखेड़ा में जनसभा को संबोधित करने के लिए रवाना हो गए। वहीं मोदी ने खुली गाड़ी में रैली करने की इच्छा जताई। खुली गाड़ी न होने पर पहले तो पुलिस की सांसें फूल गई। इस पर आनन-फानन में पुलिस बंद जिप्सी को ही खुली गाड़ी में बदलने में जुट गए। गाड़ी का हुड खोल दिया गया।

पुलिस ने पहले जीप का सायरन हटाया और तीनों गेट तक खोल दिए। जब दोपहर मोदी का हेलिकॉप्टर लैंड हुआ तो उनके लिए खुली जीप तैयार थी। पुलिस द्वारा बनाई इस खुली जीप पर मोदी और गुजरात के सीएम विजय रूपानी के साथ एक किमी दूर सभा स्थल के लिए रवाना हुए। मोदी के काफिले में आमतौर पर 20 से ज्यादा कारें रहती हैं, जिनमें सिक्युरिटी, पर्सनल स्टाफ से लेकर एम्बुलेंस तक शामिल है।





No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com