-->

Breaking News

वाड्रा विवाद : PM मोदी ने कहा- 'कोई बदले की भावना नहीं'

नई दिल्ली : हरियाणा में राबर्ट वाड्रा के भूमि सौदों की जांच को लेकर पैदा विवाद के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को बदले की भावना से कार्रवाई के आरोपों को खारिज कर दिया और जोर दिया कि उनकी सरकार की ओर से किसी राजनीतिक पार्टी या परिवार के खिलाफ जांच करने के लिए कोई निर्देश नहीं दिया गया है।

उन्होंने एक समाचार चैनल से कहा, ‘मैं 14 साल तक एक राज्य का मुख्यमंत्री रहा हूं। इतिहास गवाह है कि मैंने राजनीतिक वजहों से कोई फाइल नहीं खोली। मेरे खिलाफ ऐसा कोई आरोप नहीं है। यहां ढाई साल से ज्यादा (केंद्र की सरकार) हो गए हैं। सरकार की ओर से कोई फाइल खोलने के लिए कोई निर्देश नहीं दिया गया है।’ वह उन सवालों का जवाब दे रहे थे जिनमें उनसे सवाल किया गया था कि सरकार कथित तौर पर राजनीतिक परिवारों को निशाना बना रही है। यह परोक्ष रूप से सोनिया गांधी परिवार के संदर्भ में था। मोदी ने किसी मामले का जिक्र किए बिना कहा कि कानून अपना काम करेगा।

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘मुझे लीपापोती करने का हक नहीं है।’ उनकी यह टिप्पणी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा के विवादित भूमि सौदों की हरियाणा में भाजपा सरकार द्वारा गठित एक सदस्यीय आयोग द्वारा की गयी जांच को लेकर पैदा विवाद की पृष्ठभूमि में आयी है। कांग्रेस ने इस मुद्दे पर तीखी टिप्पणी करते हुए न्यायमूर्ति धींगरा आयोग और केंद्र तथा हरियाणा की भाजपा सरकारों पर आरोप लगाया कि वे छवि खराब करने का अभियान चला रहे हैं। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि इसका एकमात्र मकसद तथ्यों की निष्पक्ष जांच के बदले बदनाम करना और छवि खराब करना है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com