-->

Breaking News

जन्मदिन पर Twitter में वीरू को लगा बधाईयों का तांता

नई दिल्ली: आज वीरेंद्र सहवाग का जन्मदिन है. उन्हें वीरू, मुल्तान का सुल्तान, कॉमेंट्री का रजनीकांत और ट्विटर का बादशाह जैसे नामों से पुकारा जाता है. सहवाग का जन्म 20 अक्टूबर 1978 को दिल्ली के नजफगढ़ में हुआ था. सहवाग ने कुछ ऐसे रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं जो भारत के कई दिग्गज नहीं कर पाए. सहवाग भारत के इकलौते खिलाड़ी हैं, जो टेस्ट क्रिकेट में दो बार ट्रिपल सेंचुरी बना चुके हैं.

सहवाग के जन्मदिन के मौके पर कई दिग्गजों ने सहवाग को बधाई दी. फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन, क्रिकेट कमेंटेटर हर्ष भोगले, बॉक्सर विजेंदर सिंह जैसे दिग्गजों ने सहवाग को बधाई दी. सहवाग ने भी अपने अंदाज़ में जवाब दिया.

हर्ष भोगले ने जन्मदिन का बधाई देते हुए लिखे कि “अलग सोच,अलग लय, न जाने कभी तुमने भय.तरीका आपका पैसा वसूल, सालगिरह की दुआएं कीजिए कुबूल”

हर्ष भोगले ट्वीट का जवाब देते हुए सहवाग ने लिखा “ कुबूल, कुबूल है भोगले जी,धन्यवाद आपकी शुभकामनाओं के लिए...

बॉक्सर विजेंदर सिंह ने सहवाग को बधाई देते हुए लिखा, "लीजेंड वीरेंदर सहवाग को जन्मदिन का बहुत बधाई

इस ट्वीट का जवाब देते हुए वीरेंद्र सहवाग ने लिखा धन्यवाद बॉक्सर भाई ,अबकी बार चाइना वाले को भी ठोक दियो”

बच्चन ने सहवाग को जन्मदिन का बधाई देते हुए लिखा कि 'निर्भीक को एक नहीं कई तरीके से बधाई -वीरेंद्र सहवाग जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई.'

अमिताभ बच्चन के ट्वीट का जवाब देते हुए सहवाग ने लिखा 'एक नहीं 100 से भी ज्यादा तरीके से धन्यवाद लीजेंड बच्चन जी”

इस तरह कई अन्य क्रिकेट प्रेमी भी सहवाग को जन्मदिन का बधाई देते हुए नज़र आए.

किसी ने यह भी लिखा “2 अक्टूबर को गांधी का जन्म हुआ था और 20 अक्टूबर को आंधी का”.

सूरज नारंग ने अपने ट्विटर पेज में सहवाग को जन्मदिन का बधाई देते हुए लिखा “भगवान ने पूछा डॉट बॉल क्या है तो मैंने जवाब दिया माफ़ करना भगवान जी, पता नहीं, क्योंकी हम सब वीरेंद्र सहवाग के फैन हैं.”

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com