-->

Breaking News

एक बार फिर से दिखा विराट और अनुष्का का प्यार मोहाली टेस्ट से पहले दिखे साथ- साथ

भारत के टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली अपने खेल के कारण ही नही बल्कि अपनी निजी जिन्दगी के चलते भी लोगों के बीच सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. जी हाँ जैसा कि आप सब जानते हैं कि विराट कोहली की प्रेमिका फ़िल्मी जगत की बेहतरीन अदाकारा और खुबसूरत अभिनेत्रियों में से एक अनुष्का शर्मा हैं यह बात किसी से भी छिपी नही है.

भारतीय टेस्ट कप्तान कोहली ने इसे कभी भी लोगों से छुपाया भी नही. समय समय पर दोनों को एक साथ देखा जाता है. फिर चाहे ओ कोई जन्मदिन का अवसर हो या फिर कोई शादी का समारोह हो इन दोनों का प्यार कम होने का नाम नही ले रहा है.

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि  विराट और अनुष्का शर्मा के बीच रिश्ते खत्म हो गए हैं लेकिन इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए विराट के जन्मदिन समारोह में शामिल होकर अनुष्का ने सबको चौका दिया था और साथ में जानकरी भी दे दी कि वह और विराट अलग नही है.

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट मैच से ठीक पहले विराट और अनुष्का को फिर से साथ पाया गया. दोनो को चंडीगढ़ के एयरपोर्ट पर साथ देखा गया है. जिसकी कुछ तस्वीरें भी पाई गयी हैं.

इसके पहले भी अनुष्का कोहली से मिलने आई थी जब भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेलने के राजकोट में था तब भी वहां मिलने के लिए और उनका उत्साहवर्धन करने के लिए अनुष्का मौजूद थी.

कोहली और अनुष्का की जोड़ी अब तक कि सबसे लाइम लाइट जोड़ी रही है. क्रिकेट और फ़िल्मी जगत का यह रिश्ता पहली बार नही हुआ इसके पहले भी कई लोग चर्चा में थे.

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 26 नवम्बर से मोहाली में खेला जाना है.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com