-->

Breaking News

मीरा को लेकर हो रही आलोचना के बीच शाहिद ने दिया करारा जवाब

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत उनसे उम्र में काफी छोटी हैं। दोनों की उम्र में लगभग 13 साल का अंतर है। इस वजह से जब शाहिद और मीरा की शादी की खबर सामने आई थी तो शाहिद को काफी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था। आलोचकों का कहना था कि शाहिद ने मीरा से शादी करके उनका पूरा करियर खराब कर दिया है क्योंकि मीरा की उम्र काफी कम है। इसके साथ ही जब मीरा मां बनीं थी तब भी शाहिद को आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था।

लेकिन, शाहिद ने इस बात पर चुप्पी तोड़ते हुए आलोचकों को करारा जवाब दिया है। शाहिद ने कहा कि मीरा ने जल्दी शादी कर ली है तो इसका मतलब ये नहीं है कि उसका करियर खत्म हो गया है। उन्होंने कहा कि आज महिलाएं जो चाहे कर सकती हैं। उनके पास इस चीज की आजादी है और हम पुरुषों की महिलाओं की इस आजादी की इज्जत करनी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि आप चाहे वर्किंग वुमन हो या हाउसवाइफ यह आपके ऊपर है कि आप कब मां बनने का फैसला करती हैं। मीरा और मैं अपने फैसले से बहुत खुश है और मीरा के जल्दी शादी करने और मां बनने से उसका भविष्य खत्म नहीं हुआ है।

अभी कुछ दिनों पहले मीरा और शाहिद कॉफी विद करण में भी करण जौहर के गेस्ट बनकर आए थे, जहां दोनों अपनी शादी से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर की थी।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com