-->

Breaking News

आकांक्षा हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा, पढ़िए पूरी खबर...

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुए एक हत्याकांड ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है|  ह्त्या कर अपनी पत्नी को दफनाने वाले उदयन दास की पश्चिम बंगाल की एक युवती अकांक्षा से फेसबुक पर दोस्ती  हुई और दोस्ती का रिश्ता प्यार में बदल गया| जल्द ही दोनों ने शादी कर ली| और फिर ऐसा कुछ हुआ जिसकी उम्मीद खुद आरोपी ने भी नहीं की थी और साथ जिंदगी बिताने का फैसला करने वाले प्रेमी जोड़े की कहानी का अंत हुआ और उदयन ने उसकी हत्या कर दी जिसे वो जान से ज्यादा चाहता था| 

उदयन ने पूरी कहानी का खुलासा करते हुए कहा आकांक्षा दूसरे लड़कों से सोशल साइट्स के जरिये लगातार संपर्क में रहती थी। उसे वाट्सऐप का फोबिया हो चुका था, घंटो किसी लड़के से बात करती थी। कई बार समझाया नहीं मानी सख्ती की तो मुझ पर हाथ उठा दिया। बस बरदाश्त नहीं हुआ, उस दिन तारीख 15 जुलाई 2016 थी...मैं ड्रिंक किये था और आपे से बाहर हो चुका था। मैने आकांक्षा का गला घोंट दिया। कुछ सेकंड में वह बेसुध हो गई। लगा बेहोश हो गई होगी। तीन दिन तक शव को पल-पल चेक करता था, शायद आकांक्षा उठ जाएगी। वह नहीं उठी, बॉडी सडऩा शुरू हो गई थी बाहर नहीं ले जा सकता था, मजदूरों से उसे चुनवाता तो पकड़ा जाता। फिर सोचा लाश को खुद ही ठिकाने लगा दूं, उसके बाद बॉडी को बक्से में डालकर दस बोरी सीमेंट का घोल बनाया और उसे चबूतरानुमा कब्र में चुन दिया। 

में जानता था अगर बाहर निकला तो पकड़ा जाऊंगा इसी दर से में सिर्फ घर में ही रहता था और डेली शराब पिता था| हमेशा अपनी जान देना चाहता था, एक बार तो मेने फांसी का फंदा भी बना लिया था लेकिन जान देने की हिम्मत नहीं जुटा पाया| नशे की हालात में भी मेने मारने की कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं कर सका| उदयन ने पुलिस को बताया कि वह डिपरेशन में था, जिससे निकलने का अब उसने मन बना लिया था। चार दिन पहले उसने किसी अन्य लड़की के साथ काबिल मूवी देखी थी। पुलिस सूत्रों की माने तो आरोपी के घर से शराब की बॉटलें और मूवी के टिकट बरामद किये गए हैं। 

पत्नी की ह्त्या के बाद आरोपी सेक्स के लिए भूख था| जिसकी पूर्ती करने उसने हत्या के बाद कई कॉल गल्र्स के साथ उसी चबूतरे पर सेक्स किया जिसमें उसने कथित पत्नी को गाड़ दिया था। पुलिस ने उसके मोबाइल को जब्त कर लिया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि मोबाइल में कई लड़कियों के फोटो मिले हैं। हालांकि इस बात की पुष्टी नहीं हो सकी है कि लड़कियां कॉल गर्ल हैं कि नहीं। हालांकि आरोपी ने पुलिस को बताया था कि काल गल्र्स के फोटो देखने के बाद ही वह सेक्स के लिए किसी को भी बुलाता था। सूत्रों का यह भी कहना है कि आरोपी के मोबाइल में दिल्ली की कई लड़कियों के नंबर पुलिस को मिले हैं।

आरोपी ने अपनी पूरी कहानी पुलिस को बता दी है लेकिन अभी पुलिस केस की नए सिरे से जांच करेगी | वेस्ट बंगाल की बाकुरा पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को न्यायालय में पेश कर 6 दिन की ट्रांजिस्ट रिमांड पर लिया है। पुलिस आरोपी को भोपाल से बंगाल के लिए लेकर रवाना हो गई है। वहीं मृतका आकांक्षा के अन्य परिजनों की अगुवाही में शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा। वहीं पुलिस का कहना है कि शव के अवशेष बिसरा परीक्षण के लिए भेजे जाएंगे। बताया जा रहा है कि उदयन का दिल्ली में भी एक घर है। वह शादी करके भारत लौटने के बाद कुछ दिन दिल्ली में भी रहा था। इसके बाद भोपाल आया और चंद दिनों बाद ही सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम दे डाला।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com