-->

Breaking News

दर्दनाक हादसा : हाईटेंशन लाइन पर गिरा मजदूर धमाके के साथ हुए दो टुकड़े

एमपी ऑनलाइन न्यूज़, ग्वालियर
छत पर काम करने के दौरान हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर मजदूर के दो टुकड़े हो गए। दर्दनाक नजारा देख हर व्यक्ति के मुंह से चीख निकल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बमुश्किल लाश को करंट की लाइन से हटाया।

झांसीरोड़ थाने की हद में आने वाले चंद्रवनी नाके पर स्थित नहरवाली माता मंदिर के पास निर्माणाधीन मकान में आज सुबह काम करने के लिए शिव कॉलोनी का रहने वाला ओमप्रकाश उर्फ ओमी रजक आया था। सुबह वह ऊपर की मंजिल पर काम कर रहा था। इस दौरान वह पहली मंजिल से काम निपटाने के बाद छत पर किसी काम से गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि वह छत के पास बनी दीवार पर खड़ा था, उसके पास से ही हाईटेंशन लाइन जा रही थी। जिस पर एहतियात के लिए प्लास्टिक के पाइप चढ़ा रखे थे। अचानक ओमी का संतुलन बिगड़ा और वह सीधे हाईटेंशन लाइन पर जा गिरा और धमाके के साथ उसका शरीर धड़ से दो टुकड़ों में बंट गया। धमाके की आवाज सुन जब लोग मौके पर पहुंचे तो दो टुकड़ों में ओमी का शव देख लोगों के मुंह से चीख निकल गई। तत्काल पुलिस को इत्तला की। इसके बाद काफी मशक्कत के बाद शव को बिजली के तारों से हटाया जा सका। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

लापरवाही किसकी- बिजली कंपनी या मकान मालिक
हादसे के पीछे लापरवाही को लेकर मौके पर चर्चा जोरों पर थी। स्थानीय लोगों का कहना है कि बिजली कंपनी ने इलाके में बिना सुरक्षा इंतजाम किए हाईटेंशन लाइने बिछा रखी है। जो लोगों के घरों के ऊपर से होकर जा रही है। इसके चलते आए दिन हादसे होते हैं। इस मामले में पुलिस जांच के बाद प्रकरण दर्ज करेगी।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com