-->

Breaking News

राजधानी में फिर हुआ गोलीकांड, थाने के पास फायरिंग से दो युवक जख्मी । Bhopal News




भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी में क्राइम पर लगाम लगाने में पुलिस नाकाम होती जा रही है। एक दिन पहले ही शहर में धारा 144 लागू की गई है। लेकिन फिर भी राजधानी के अशोका गार्डन क्षेत्र में गोली चलने की वारदात सामने आई है। अशोका गार्डन थाने से सो मीटर दूरी पर दो युवकों गोली लगने से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। घायल युवक का नाम सलमान ओर सलीम बताया जा रहा है। 

जानकारी के मुताबिक, रविवार को थाना अशोकागार्डन इलाके में आदतन अपराधी गुफरान ने दो युवकों सलमान और सलीम पर गोली चला दी। इस घटना में दोनों युवक जख्मी हो गए। जिन्हें अस्पताल भेजा गया। गोली चलने से इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात को थाने से कुछ ही दूरी पर अंदाज दिया गया। पुलिस ने बताया कि एक गुफरान नाम के शख्स ने अपने दोस्त के साथ बात कर रहे थे। आपस में झगड़ा होने से गुफरान ने अपने दोस्त सलमान और सलीम पर अवैध हथियार से गोली चलाई है। जिसमें एक लड़के के जांघ और दूसरे के हाथ में गोली लगी है। इस घटना को गुफरान ने अकेले अंजाम दिया है। किसी पुरानी रंजिश का मामला बताया जा रहा है। गुफरान आदतन अपराधी है और वर्तमान में कोह ए फिजा थाना क्षेत्र में रह रहा है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com