-->

Breaking News

BIG BOSS से बाहर हुई सोनी...

‘बिग बॉस 8’ से बाहर होने वालों में टीवी अभिनेत्री सोनी सिंह का भी नाम जुड़ गया है.वह शो से बाहर होने वाली चौथी प्रतिभागी हैं सोनी ने विभिन्न ‘डेपी सोप’ में ‘वैप’ की भूमिका निभाकर नाम कमाया है.‘बिग बॉस 8’ से बाहर होने के बाद सोनी ने मीडिया से कहा, ‘‘मैं अभी भी इस बात को मान नहीं पा रही हूं कि शो से अलग हो गई हूं. इसे मानने में वक्त लगेगा. जब मेरा नाम पुकारा गया तो मुझे बहुत आश्चर्य हुआ. मुझे लगा था कि मैं अंतिम वक्त तक घर में बनी रहूंगी और मेरा खेल अच्छा था.’’ ‘बिग बॉस 8’ की मेजबानी अभिनेता सलमान खान करते हैं. यह शो प्रतिदिन कलर्स चैनल पर प्रसारित होता है. देखिए बिग बॉस में सोनी की कुछ और तस्वींरें...








No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com