-->

Breaking News

दीवाली के मौके पर कर्मचारी हुए मालामाल

सूरत : सूरत की एक कंपनी ने दीवाली के मौके पर अपने कर्मचारियों को मालामाल कर दिया है। कंपनी ने अपने कर्मचारियों को नई कार, महंगे आभूषण और फ्लैट्स का बंपर तोहफा दिया है।

पीएम मोदी के गृह राज्य गुजरात के सूरत शहर की एक डायमंड कंपनी ने दीवाली का उपहार देने के मामले में सभी को पीछे छोड़ दिया। कंपनी के मुताबिक कारीगरों के शानदार काम की वजह से भारी मुनाफा हुआ है इसलिए उन्हें खुश करने के लिए कंपनी उन्हें महंगे तोहफे दे रही है। 

हरेकृष्ण एक्सपोर्ट्स कंपनी के मालिक एवं हीरे के कारोबारी साबुभाई ढोलकिया का मानना है कि कंपनी अपने कर्मचारियों की ऋणी है क्योंकि कंपनी को मुनाफा कमाने में उनका महत्वपूर्ण योगदान है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने दीवाली के मौके पर महंगे तोहफे देने के लिए 1200 कर्मचारियों की सूची तैयार की है। कंपनी इनमें से 491 कर्मचारियों को नई कार, 525 कर्मचारियों को महंगे आभूषण और 200 कर्मचारियों को नया फ्लैट दे रही है।कर्मचारियों को उपहार देने के लिए कंपनी ने 50 करोड़ रुपए का बजट रखा है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com