-->

Breaking News

चीन की लि ना ने संन्यास से वापसी की संभावना से इनकार किया

सिंगापुर : चीनी टेनिस स्टार लि ना ने अपना दूसरा ग्रैंडस्लैम खिताब जीतने के कुछ महीने बाद खेल को अलविदा कह दिया था और उन्होंने ‘यू-टर्न’ की खबरों से इनकार किया।

लि ना ने एक महीने पहले संन्यास लेने के बाद सिंगापुर में पत्रकारों से कहा कि वह अब अपने परिवार के साथ समय नहीं बिताने की भरपायी कर रही हैं।

डब्ल्यूटीए फाइनल्स से पहले उन्होंने कहा, ‘निश्चित रूप से मैं टेनिस में वापसी नहीं कर रही हूं। मैं 32 साल की हूं और अगले साल के शुरू में मैं 33 वर्ष की हो जाउंगी।’ लि ना ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मुझे अब अपने परिवार की देखभाल करनी चाहिए क्योंकि मैंने 32 साल गंवा दिये हैं।’

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com