-->

Breaking News

राष्‍ट्रपति और उपराष्‍ट्रपति ने देशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दीं

नई दिल्ली : राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने दीपावली के पावन अवसर पर देशवासियों को बधाई दी है। अपने संदेश में राष्‍ट्रपति ने कहा कि दीपावली के पावन अवसर पर मैं सभी देशवासियों और विदेशों में रहने वाले भारतीयों को बधाई और हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।

दीपावली हर्षोल्‍लास का पर्व है। यह बुराई पर अच्‍छाई, अज्ञानता पर ज्ञान और अंधकार पर प्रकाश की जीत का पर्व है। यह पर्व सभी धर्मों और समुदायों के बीच आपसी भाईचारे को मजबूत करने का एक अवसर भी प्रदान करता है। मैं कामना करता हूं कि दीपावली का यह पर्व हमारे बीच अज्ञानता के अंधेरे को दूर करे और जरूरतमंदों के जीवन में खुशियां लेकर आए।

आइए हम श्रेष्‍ठ महान और भाईचारे की भावना से परिपूर्ण भारत की मिलीजुली संस्‍कृति पर गर्व करते हुए इस पर्व को मनाएं। हम सब इस वर्ष की दीपावली को प्रदूषण मुक्‍त और पर्यावरण अनुकूल बनाने के लिए हर संभव प्रयास करें।

उपराष्‍ट्रपति ने देशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दी

उपराष्‍ट्रपति एम. हा‍मिद अंसारी ने दीपावली के पावन अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। अपने शुभकामना संदेश में उन्‍होंने कहा कि प्रकाश का यह पर्व हमारे समाज में शांति, समृद्धि और सुख लेकर आए।

उपराष्‍ट्रपति हामिद अंसारी के संदेश निम्‍नानुसार है:

‘‘मैं सभी देशवासियों को दीपावली के पावन अवसर पर अपनी शुभकामनाएं देता हूं। प्रकाश का यह पर्व हमारे समाज में शांति, समृद्धि और सुख लेकर आए।’’

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com