-->

Breaking News

मोदी का सपना राहुल और सोनिया पूरा करेंगे!

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रॉजेक्ट कहे जा रहे सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत गांव गोद ले लिए हैं। सोनिया ने अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली से एक नहीं दो-दो गांव गोद लिए हैं। प्रधानमंत्री की लाख अपील के बावजूद सांसदों के इस योजना में रुचि नहीं लेने को लेकर सवाल उठने शुरु हो गए थे।

सोनिया और राहुल को भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था कि कि उन्होंने गांवों में विकास को गति देने वाली इस योजना में भागीदारी करने से इनकार कर दिया था। लेकिन शुक्रवार को उन्होंने गांव गोद लेने का ऐलान कर दिया।

गांव गोद लेने के लिए मंगलवार को आखिरी दिन था, लेकिन तय समयसीमा तक यूपी में विपक्ष के 7 में से 5 सांसदों ने कोई गांव गोद नहीं लिया था। ऐसे में केंद्र सरकार ने योजना का समय एक हफ्ते और बढ़ा दिया था। सांसद आदर्श ग्राम योजना का मकसद भारत के गांवों का विकास करना है।योजना के तहत हर एक सांसद को अपने निर्वाचन क्षेत्र से एक गांव को चुनकर उसका विकास करना है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com