-->

Breaking News

मैं रोहित में अपनी झलक देखता हूं: रवि शास्त्री

कोलकाता: पूर्व भारतीय कप्तान और टीम इंडिया के निदेशक रवि शास्त्री ने बल्लेबाज रोहित शर्मा की प्रशंसा करते हुए कहा है कि उन्हें भारतीय बल्लेबाज में खुद की छवि दिखाई देती है।

रोहित ने कोलकाता में श्रीलंका के खिलाफ चौथे वनडे में वनडे इतिहास की सबसे बड़ी 264 रनों की पारी खेली थी। शास्त्री ने कहा कि रोहित बहुत ही आक्रामक और युवा बल्लेबाज हैं। उनमें उत्साह और आत्मविश्वास दिखाई देता है जो टीम के लिये बहुत जरूरी है इसलिए मुझे रोहित में अपनी छवि दिखाई देती है।

रोहित की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए शास्त्री ने कहा कि मैंने रोहित ने कहा कि तुम कुछ समय मध्यक्रम में खेलो और उन्होंने इस स्तर पर दबाव को बाखूबी झेला और बेहतरीन प्रदर्शन किया। टीम के निदेशक शास्त्री ने कहा कि जब मैंने 20-22 वर्ष का था उस समय हम बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रहे थे। इस समय भी टीम में बहुत अच्छे खिलाडिय़ों का ग्रुप है जिनमें खेलने को लेकर काफी आक्रामकता है।

उन्होंने कहा कि कई बार आपके मन में उत्साह और घबराहट होना बहुत जरूरी होता है। वह शुरूआती में रन बनाने में दबाव महसूस कर रहे थे लेकिन जब वह टिक गये तो उनका सारा दबाव समाप्त हो गया।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com