-->

Breaking News

इकोनोमी क्लास में यात्रा करेंगे रक्षा मंत्री

पणजी : केंद्रीय रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने आज कहा कि वह आवश्यक होने पर सुरक्षा कवर लेंगे और जहां तक संभव हो, विशेष विमान के उपयोग से बचेंगे।

पर्रिकर ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘मैंने गोवा में जेड सुरक्षा नहीं ली है। मैं न्यूनतम सुरक्षा लेना पसंद करूंगा, लेकिन दिल्ली में आने-जाने के दौरान मुझे सुरक्षा कवर लेनी होगी।’ केंद्रीय कैबिनेट में शामिल होने के बाद पर्रिकर पहली बार गोवा आए हैं। वह यहां सामान्य यात्री उड़ान से आए हैं।

पर्रिकर ने कहा, ‘मैं विशेष विमान तभी लूंगा जब मुझे सियाचिन, तवांग या कश्मीर जाना होगा। मैं रोजाना आधार पर विशेष विमान का उपयोग नहीं करूंगा।’ उन्होंने कहा कि वह इकोनोमी क्लास में यात्रा को तरजीह देंगे। मुख्यमंत्री के रूप में पर्रिकर ने व्यापक सुरक्षा नहीं ली थी।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com