-->

Breaking News

शिवसेना ने फड़णवीस सरकार पर बोला हमला

मुंबई: महाराष्ट्र में बीजेपी की देंवेंद्र फड़णवीस सरकार को शिवसेना ने आड़े हाथों लिया है। शिवसेना ने सामना में बीजेपी पर भ्रष्ट तरीके से बहुमत साबित करने का आरोप लगाया है। महाराष्ट्र विधानसभा में विश्वास मत हासिल करने के बाद से ही बीजेपी शिवसेना के निशाने पर है।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में भी बीजेपी पर वार किया है। पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने सामना में विश्वास मत हासिल करने को पाखंड करार दिया है। उद्धव ने लिखा है कि जिस तरह से विधानसभा के पवित्र सदन में बीजेपी ने बहुमत हासिल करने के लिए नियम और परंपरा का उल्लंघन किया है। उससे साफ है कि स्वच्छ प्रशासन का दावा करने वाली इस पार्टी की नीयत क्या है।

उन्होंने कहा कि इस पाप का प्रायश्चित नहीं है क्योंकि इसमें जनता के विश्वास का गला घोंटा गया है। आरोप लगाया गया है कि अगर बीजेपी मतदान कराती तो शायद उसे करारी शिकस्त का सामना करना पड़ता।

गौर हो कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की अल्पमत सरकार ने यहां बुधवार को राज्य विधानसभा में ध्वनिमत से विश्वासमत जीत लिया। शिवसेना विपक्ष की भूमिका में आ गई है। भारतीय जनता पार्टी के फुलांबरी से विधायक हरिभाउ के. बागड़े महाराष्ट्र विधानसभा के नए अध्यक्ष चुने गए हैं। इस दौरान एनसीपी ने सदन से बाहर रहने का ही फैसला किया। विपक्ष के गलत तरीके से विश्वासमत हासिल करने के आरोप पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने कहा कि अगर विपक्ष को ऐसा लगता है कि हमारे पास बहुमत नहीं है तो वो हमारी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाए और गिरा दे।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com