-->

Breaking News

ईश्वर चाहेगा तो जनता की सेवा करूंगा : रजनीकांत

चेन्नई। सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में आने के संकेत दिए हैं। रविवार को उन्होंने कहा कि अगर भगवान ने चाहा तो वह राजनीति में आकर जनता की सेवा करेंगे। अपनी आगामी फिल्म 'लिंगा' के ऑडियो की लांचिंग के मौके पर संवाददाताओं से रूबरू रजनीकांत ने कहा, 'हर कोई चाहता है कि मैं राजनीति में आऊं। मैं इसकी गहराई और जोखिम से वाकिफ हूं। हालांकि मैं डरता नहीं हैं, लेकिन थोड़ी सी हिचक जरूर है। यह मेरे हाथ में नहीं है। अगर ईश्वर ने चाहा, तो मैं लोगों की सेवा करूंगा।'

उन्होंने कहा, 'मेरे ख्याल से सामाजिक संदेश वाली फिल्में करना भी एक तरह की समाजसेवा ही है। फिल्में बनाना और राजनीति में आना बहुत आसान है, लेकिन दोनों में विजेता बनकर उभरना बेहद कठिन है।'

तमिल, तेलुगु और ¨हदी भाषा में बनी 'लिंगा' 12 दिसंबर को रजनीकांत के जन्मदिवस पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन केएस रवि कुमार ने किया है, जबकि संगीत ऑस्कर पुरस्कार विजेता केआर रहमान ने दिया है। ऑडियो लांचिंग के मौके पर निर्माता आर वेंक्टेश के अलावा लीड रोल करने वालीं सोनाक्षी सिन्हा और अनुष्का शेट्टी भी मौजूद थीं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com