-->

Breaking News

कनॉट प्लेस में लीजिए मुफ्त Wi-fi का मजा

नई दिल्लीः दिल्ली में इंटरनैट का इस्तेमाल करने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। अब आप दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में मुफ्त वाई-फाई का इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस सेवा के लिए NDMC ने टाटा टैलिसर्विसेज के साथ हाथ मिलाया है। कंपनी ने शुक्रवार को इस बात की घोषणा की। कंपनी के मुताबिक यूजर कनॉट प्लेस के करीब 4.5 स्कवॉयर किलोमीटर के दायरे में इस सेवा का लाभ उठा सकेंगे।

दरअसल, कनॉट प्लेस को दिल्ली का दिल कहा जाता है और हर दिन हजारों लोग इस जगह बर अलग अलग काम से आते हैं। बिजनेस और पर्यटन के लिहाज से भी कनॉट प्लेस काफी अहम है। इस सेवा से उन लोगों को बहुत फायदा पहुंचने वाला है जो हर वक्त इंटरनैट से जुड़े रहना चाहते हैं।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com