-->

Breaking News

जेल में वज़न 18 किलो घटा: संजय दत्त

मुंबई : अभिनेता संजय दत्त बुधवार को पुणे की येरवडा जेल से मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पहुंच चुके हैं.

उनकी अपील पर जेल प्रशासन ने संजय दत्त को 14 दिन की फरलो (अस्थायी छुट्टी) दी है.

घर पहुंचकर मीडिया से मुख़ातिब दत्त ने कहा, "मैंने इन छुट्टियों के लिए पांच महीने पहले आवेदन दिया था. मुझे कोई विशेष छूट नहीं मिल रही है. मैंने तो जेल में 18 किलो वज़न कम किया है."

संजय दत्त 1993 मुंबई ब्लास्ट से जुड़े एक मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद 42 महीने की जेल की सज़ा काट रहे हैं.

उन्हें 2013 में अदालत के फ़ैसले के बाद जेल भेजा गया.

कानून के मुताबिक़ किसी क़ैदी की छुट्टी की अपील पर यदि जेल प्रशासन राज़ी हो तो उसे फरलो के तहत कुछ दिनों के लिए छुट्टी दी जाती है.
'पीके' में संजय दत्त

संजय दत्त ने, 19 दिसंबर को रिलीज़ हुई आमिर ख़ान की फ़िल्म 'पीके' में एक छोटा लेकिन अहम किरदार निभाया है.

आमिर ख़ान ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए कहा था कि अगर संजय दत्त जेल से बाहर आते हैं तो वो उन्हें पीके ज़रूर दिखाएंगे.

इस पर संजय दत्त ने कहा, "मैं, आमिर, राजू हीरानी और विधु विनोद चोपड़ा का शुक्रगुज़ार हूं. मैं पीके ज़रूर देखूंगा."

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com