-->

Breaking News

अमिताभ-धनुष की फिल्‍म 'शमिताभ' का AUDIO पोस्‍टर रिलीज

मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन की आगामी फिल्‍म 'शमिताभ' का ऑडियों पोस्‍टर रिलीज हो चुका है. ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी फिल्‍मकार ने फिल्‍म का ऑडियो पोस्‍टर रिलीज किया है. 'शमिताभ' के डायरेक्‍टर आर बाल्कि ऐसा करनेवाले पहले फिल्‍मकार बन गए हैं.

इस पोस्‍टर में अमिताभ बच्‍चन के साथ धनुष भी नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म में सुपरस्‍टार कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन भी लीड रोल में हैं. फिल्‍म का नाम धनुष और अमिताभ के नाम को जोड़कर 'शमिताभ' रखा गया है. फिल्‍म की एक और खास बात यह है कि फिल्‍म में सदाबहार अभिनेत्री रेखा भी नजर आयेंगी.

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि दोनों फिल्‍म में एक ही फ्रेम में नजर आयेंगे या नहीं. वहीं फिल्‍म के इस पोस्‍टर को अमिताभ ने अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है. फिल्‍म में अमिताभ का लुक अलग नजर आ रहा है.

इस फिल्‍म के अलावा अमिताभ फिल्‍म 'पीकू' और 'वजीर' में नजर आयेंगे. दोनों ही फिल्‍में अगले साल रिलीज होगी. फिल्‍म 'पीकू' में अमिताभ के साथ दीपिका पादुकोण और इरफान खान भी नजर आयेंगे. वहीं 'वजीर' में बिग बी और फरहान अख्‍तर मुख्‍य भूमिका में हैं. इससे पहले अमिताभ पूर्व में ‘चीनी कम’ और ‘पा’ जैसी फिल्मों में बल्की के साथ काम कर चुके हैं. कमल हसन और सारिका की बेटी अक्षरा हसन भी इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डैब्यू करने जा रही है.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com