-->

Breaking News

नहीं रहे मशहूर फिल्मकार बालाचंदर, रजनीकांत ने गुरू को दी श्रद्धांजलि

चेन्नई। लोकप्रिय तमिल फिल्मकार के बालचंदर का मंगलवार को एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वह 84 साल के थे। वह पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। बालचंदर के मैनेजर ने कहा कि उन्हें पिछले सोमवार को कावेरी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उनके मूत्राशय में संक्रमण था और वृद्धावस्था संबंधित अन्य बीमारियां भी थीं।

खबर की पुष्टि करते हुए मैनेजर ने कहा, बालचंदर सर नहीं रहे। पिछले कुछ दिनों से उनमें अच्छा सुधार हो रहा था, लेकिन आज सुबह उनकी तबीयत बिगड़ गई। बालचंदर ने अपने करियर में करीब 150 फिल्मों दी जिसमें अवल ओरा थोडार, काथै, अवरगल, वरूमायिन निरम सिगप्पू और 47 नटकल शामिल हैं। उन्होंने फिल्म जगत को कमल हासन, रजनीकांत, सरिता और प्रकाश राज जैसी प्रतिभाएं भी दी है। बालचंदर ने तमिल के अलावा तेलुगू, कन्नड़ और हिंदी फिल्में भी बनाई है।

अतिम संस्कार कल
बालचंदर की बेटी पुष्पा कंडासामी ने बताया कि उनके पिता ने फिल्मों के जरिए अनेक लोगों के दिलों को छुआ। उनका अंतिम संस्कार 25 दिसंबर को किया जाएगा। फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा, साउथ सुपर स्टार रजनीकांत, अभिनेता माधवन, निर्देशक अनंत महादेवन, निर्देशक मधुर भंडारकर समेत अन्य जानी-मानी हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

रजनी ने गुरू को दी श्रद्धांजलि
अपने गुरू के निधन पर शोक प्रकट करते हुए रजनीकांत ने कहा, बालांचदर मेरे दोस्त, दार्शनिक और गाइड थे। मेरे पास कोई शब्द नहीं है। मुझे ऎसा महसूस हो रहा कि मैने अपने आप को खो दिया। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं, उनकी आत्मा को शांति मिले।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com