-->

Breaking News

'लापता' मुलायम लाओ, इनाम पाओ, चार गिरफ्तार

आजमगढ़। सपा सुप्रीमो और आजमगढ़ के सांसद मुलायम सिंह यादव के आजमगढ़ से सांसद चुने जाने से अब तक संसदीय क्षेत्र न पहुंचने को बीजेपी ने मुद्दा बना दिया है। भाजपा ने पोस्‍टर जारी कर आजमगढ़ से सांसद मुलायम सिंह यादव को ढूंढकर उनके संसदीय क्षेत्र में लाने वाले के लिए इनाम देने की घोषणा की है। मुलायम को ढूंढकर लाने वाले को इनाम देने की घोषणा की गई है। इस पोस्‍टर में लिखा है, 'आजमगढ़ के सांसद मुलायम सिंह यादव 16 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद 'लापता' हैं।
 
यदि किसी को सपा मुखिया की जानकारी मिलती है तो तुरंत इसकी सूचना दें। सपा मुखिया को उनके संसदीय इलाके में लाने वाले को सम्‍मानित और इनाम दिया जाएगा। पोस्टर में मुलायम सिंह के फोटो के साथ एक नारा भी बीजेपी ने चिपका दिया है, 'आजमगढ़ की जनता करे पुकार, खोजो मुलायम पाओ इनाम। इसके अलावा एक और नारा 'आजमगढ़ ने किया ऐलान, खोजो सांसद, पाओ इनाम' है।

बीजेपी नेता-कार्यकर्ता आजमगढ़ जिले के विभिन्न क्षेत्रों में मुलायम का पोस्टर लापता सांसद के रूप में लगाकर आंदोलन कर रहे हैं। आज शहर में मुलायम का ऐसा ही पोस्टर लगाते हुए पुलिस ने बीजेपी के 4 नेताओं को गिरफ्तार कर लिया।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मुलायम भाजपा के इस हमले का किस तरह जबाव देते हैं। गौरतलब है कि मुलायम सिंह ने लोकसभा चुनावों में आजमगढ़ और मैनपुरी से जीत हासिल की थी। इसके बाद उन्होंने अपनी पारंपरिक मैनपुरी सीट से इस्तीफा दे दिया था, जबकि आजमगढ़ सीट अपने पास बरकरार रखी। चुनाव में मुलायम सिंह यादव ने बीजेपी के रमाकांत यादव को 63, 204 वोटों से हराया था।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com