-->

Breaking News

विराट कोहली ने पछाड़ा सचिन को !

नई दिल्ली :  भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ दिया है, पर किस क्षेत्र में?

कोहली ने इस कारनामे को क्रिकेट के मैदान पर अंजाम नहीं दिया है.

बल्कि ट्विटर की दुनिया में उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या सचिन तेंदुलकर से ज़्यादा हो गई है.

कोहली (@imkohli) के फॉलोअर 48,70,190 के आंकड़े को पार कर गई है, जबकि सचिन तेंदुलकर (@sachin_rt) के फॉलोअर 48,69,849 से कुछ ज़्यादा हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (@msdhoni) के 33,27,033 से ज़्यादा फॉलोअर हैं.

इसके बाद वीरेंद्र सहवाग (31,80,081), युवराज सिंह (27,23,090) और सुरेश रैना (26, 17,828) का नंबर है.

ट्विटर पर सबसे ज़्यादा फॉलोअर वाले 10 भारतीय खेल सितारों में क्रिकेटर ही हैं. केवल सानिया मिर्जा इस सूची में 22,09, 325 फॉलोअर के साथ सातवें नंबर हैं.

हालांकि भारत में सबसे ज़्यादा फॉलोअर वाले सेलिब्रेटी की सूची में अमिताभ बच्चन (@srbachchan) 1.2 करोड़ से भी ज़्यादा फॉलोअर के साथ नंबर एक पर हैं.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com