-->

Breaking News

मार्क जुकरबर्ग आज दिल्ली के टाउनहॉल में IIT छात्रों को संबोधित करेंगे

नई दिल्ली: फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग आज आईआईटी दिल्ली में टाउनहॉल प्रश्नोत्तर सत्र का आयोजन करेंगे। उन्होंने फेसबुक पर इसका ऐलान किया। उन्होंने लिखा कि भारत में 13 करोड़ से ज्यादा लोग फेसबुक का इस्तेमाल करते हैं। सबसे सक्रिय और जुड़ाव वाले समुदायों में से एक को सीधे सुनने की उम्मीद कर रहा हूं। फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग टॉउनहाल में सवालों का जवाब देते हैं। जुकरबर्ग सवालों का जवाब बड़े ही दिलचस्प अंदाज में देने के लिए जाने जाते हैं।

जुकरबर्ग ने लिखा कि अगर आपके पास कोई सवाल है तो कृपया कमेंट में नीचे पूछिये। एक सवाल के लिए वोट करिए। मैं इन सवालों के साथ ही भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) दिल्ली में लाइव ऑडियंस के सवालों का जवाब दूंगा। मार्क जुकरबर्ग इस समय भारत दौरे पर हैं । वह सबसे पहले आगरा में ताजमहल का दीदार करने आगरा पहुंचे। उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर फोटोज पोस्ट कीं। इसमें वे ताजमहल के सामने बैठकर उसे निहारते नजर आ रहे हैं। जुकरबर्ग ने अपने अकाउंट पर लिखा कि मैंने जितनी उम्मीद की थी, ताज उससे भी ज्यादा खूबसूरत है। मैं हैरान हूं कि लोगों ने इतनी अद्भुत इमारत बनाई। ये प्यार ही है, जो हमें इस तरह की बेहतरीन चीज बनाने के लिए मोटिवेट करता है।

मार्क जुकरबर्ग करीब डेढ़ घंटे तक ताजमहल परिसर में रहे। वे आगरा में ओबरॉय अमन विलास होटल में ठहरे थे। जुकरबर्ग के अलावा उनके कुछ दोस्‍त भी थे। मार्क ने गाइड रिजवान से कहा कि वह अगली बार अपनी वाइफ को भी लेकर आएंगे।




No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com