-->

Breaking News

सहवाग फिर उतरेंगे सचिन, गांगुली के साथ क्रिकेट खेलने

नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग पूर्व दिग्गज खिलाडियों भारत के सचिन तेंदुलकर और ऑस्ट्रेलिया के शेन वार्न की क्रिकेट ऑल स्टार सीरीज में हिस्सा लेंगे। सचिन और वार्न की अगले महीने होने वाली इस हाई प्रोफाइनल सीरीज में हिस्सा लेने के लिए सहवाग ने पुष्टि दे दी है। सचिन ने भी ट्वीट कर यह जानकारी दी और कहा अपने मित्र और विशिष्ट शैली के बल्लेबाज का हम इस लीग में स्वागत करते हैं।

वार्न ने भी ट्वीट कर कहा इस दिग्गज बल्लेबाज का हम स्वागत करते हैं। आप से न्यूयार्क में मुलाकात होगी और एक चैंपियन को शानदार करियर के लिए शुभकामनाएं। सहवाग की इस लीग में उतरने का मतलब है कि वह हरियाणा के कुछ रणजी ट्रॉफी मैचों में नहीं खेल पाएंगे। सहवाग ने रणजी चैंपियन कर्नाटक के खिलाफ हरियाणा के पिछले मुकाबले में शानदार शतक जमाया था। सहवाग ने अगले वर्ष यूएई में होने वाली मास्टर्स चैंपियंस लीग में हिस्सा लेने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। मास्टर्स लीग में वही खिलाड़ी हिस्सा ले सकते हैं जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। यह लीग अगले साल जनवरी में होने की उम्मीद है।

मैच सात नवम्बर से

हरियाणा क्रिकेट संघ के सचिव अनिरूद्ध चौधरी ने कहा कि सहवाग ने उन्हें बताया है कि वह हरियाणा का एक मैच नहीं खेल पांएगे और इससे उन्हें कोई परेशानी नहीं है। ऑल स्टार्स मैच सात नवंबर को न्यूयार्क में, 11 नवंबर को ह्यूसटन में और 14 नवंबर को लास एंजेलिस में खेले जाएंगे। चौधरी ने माना कि यदि सहवाग इस लीग के सभी मैच खेलते हैं तो उन्हें ओडिशा के खिलाफ मुकाबले में खेलने के लिए लौटने में परेशानी हो सकती है। चौधरी ने साथ ही कहा कि उनका संघ सहवाग की अनुपस्थिति को लेकर ज्यादा परेशान नहीं है।

ये क्रिकेटर होंगे आकर्षण

भारत: सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण, वीरेन्द्र सहवाग, अजित अगरकर।

इंग्लैंड: माइकल वॉन, ग्रीम स्वॉन।

ऑस्ट्रेलिया: रिकी पोंटिंग, शेन वार्न, ग्लेन मैक्ग्राथ, मैथ्यू हेडन, एंड्रयू साइमंड्स।

श्रीलंका: मुथैया मुरलीधरन, महेला जयवर्द्धने, कुमार संगकारा।

न्यूजीलैंड: डेनियल विटोरी।

पाकिस्तान: वसीम अकरम, शोएब अख्तर, मोइन खान, सकलैन मुश्ताक।

दक्षिण अफ्रीका: जैक्स कालिस, एलन डोनाल्ड, जोंटी रोड्स,शान पोलक।

वेस्टइंडीज: ब्रायन लारा, कार्ल हूपर, कर्टनी वाल्श।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com