-->

Breaking News

केजरीवाल ने लालू को नहीं भ्रस्टाचार को गले लगाया: शांति भूषण

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के कोर संस्थापक और सुप्रीम कोर्ट के मशहूर वकील शांति भूषण ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि उन्होंने पटना के गाँधी मैदान में लालू यादव को नहीं बल्कि भ्रस्टाचार को गले लगाया था। शांति भूषण ने कहा कि केजरीवाल आम आदमी पार्टी के मूल उदेश्यों से भटक चुके हैं और उन्होंने भ्रस्टाचार से समझौता कर दिया है, ऐसे करने केजरीवाल ने लाखों युवाओं की उम्मीदों को धोखा दिया है। मालूम हो कि शांति भूषण ने ही सर्प्रथम 1 करोड़ का दान देकर आम आदमी पार्टी की नींव रखी थी लेकिन केजरीवाल मौकापरस्ती को देखकर उनका आम आदमी पार्टी से मोहभंग हो गया और उन्होंने पार्टी से दूरी बना ली।

शांति भूषण ने कहा कि केजरीवाल किसी को भी सस्पेंशन लेटर भेज देते हैं जबकि किसी को पार्टी से बाहर करने का अधिकार केवल लोकपाल का है। भूषण ने कहा कि आम आदमी पार्टी का कोई लोकपाल है ही नहीं और पिछले लोकपाल रामदास को पार्टी से निकाल दिया गया। उन्होंने कहा केजरीवाल जो मर्जी में आ रहा है वही कर रहे हैं और आप पार्टी को खाप पंचायत की तरह से चलाया जा रहा है।

बता दें कि केजरीवाल बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शपथग्रहण समारोह में शामिल हुए थे और उन्होंने लालू यादव से गले मिलकर उनकी जीत की खुशी मनाई थी। उन्होंने लालू यादव का हाथ पकड़कर जनता का अभिवादन करते हुए इस बात का सबूत भी दिया था कि बिहार की जनता केजरीवाल को लालू यादव से अलग ना समझे।

 
इससे पहले केजरीवाल ने बिहार में लालू यादव और नीतीश कुमार के गठबंधन का खुलेआम समर्थन किया था। उन्होंने बीजेपी का हर तरह से विरोध करने के लिए महागठबंधन को वोट देने की अपील की थी। महागठबंधन में नीतीश कुमार, लालू यादव और कांग्रेस मुख्य साझीदार थे। केजरीवाल ने कांग्रेस का विरोध करने हुए दिल्ली में चुनाव जीता था। एक समय था जब केजरीवाल ने दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री बताया था और उनके खिलाफ 370 पेज का सबूत तैयार किया था। लेकिन शपथग्रहण समारोह में उनके साथ शीला दीक्षित भी शामिल थीं। यही नहीं केजरीवाल ने चारा घोटाले के बाद लालू यादव के जेल जाने पर त्वीट किया था कि ‘केवल 25 लाख का जुरमाना और कुछ वर्षों की जेल से काम नहीं बनेगा, लालू यादव से चारा घोटाले का पैसा भी वसूलना होगा।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com