-->

Breaking News

राहुल और ISI दोनों पंजाब में समस्याएँ पैदा कर रहे हैं: बादल

अमृतसर : पंजाब के उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने कांग्रेस पार्टी पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि कांग्रेस पंजाब में अलगाववादी ताकतों से मिलकर और उन्हें बढ़ावा देकर पंजाब को अशांत करने का प्रयास कर रही हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के इशारे पर ही गुरुग्रथ साहिब का बहाना बनाकर पंजाब में दंगे करने की शाजिश रची गयी। बादल ने कहा कि सही मायनों में कांग्रेस को राष्ट्रविरोधी पार्टी घोषित कर देनी चाहिए।

सुखबीर सिंह बादल ने दिल्ली में आकर राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी से मुलाकात की और कांग्रेस के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मान्यता ख़त्म होनी चाहिए। उन्होंने राष्ट्रपति से शिकायत करते हुए कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी पंजाब में वैसी ही समस्याएँ उत्पन्न करना चाहते हैं जैसा आजकल आतंकवाद के दौर में हो रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह खालिस्तानी समर्थकों के मंच पर जाकर उनका हौसला बढ़ाते हैं। उन्होंने कांग्रेस को देश तोड़ने वाली पार्टी बताते हुए कहा कि खालिस्तानी आतंकवादियों से मिलकर कांग्रेस पंजाब के भी टुकड़े करना चाहती है।

बादल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का उसी दिन पर्दाफाश हो गया था जब उनके नेता 10 नवम्बर को अमृतसर में ‘सरबत खालसा के जमावड़े में शामिल हुए थे। उन लोगों की प्रमुख मांग एक अलग खालिस्तान थी। बादल ने सरबत खालसा का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस ने बेअंत सिंह के हत्यारे को जत्थेदार बनाया है।

बादल ने यह भी कहा कि सोशल मीडिया पर एक विडियो भी है जिसमे कांग्रेसी नेता अलगाववादी नेताओं को निर्देश दे रहे हैं कि अलग खालिस्तान की मांग के लिए क्या करना चाहिए। उन्होंने बताया कि इस जमावड़े में कांग्रेसी नेता रमनजीत सिंह सिक्की भी थे जिसे पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह का बेहद करीबी, सिक्की के अलावा वहां पर कांग्रेस नेता इंदरजीत सिंह जिरा भी मौजूद थे।

उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी ने अपने पंजाब दौरे के समय चरमपंथी ताकतों को प्रोत्साहन दिया। यही काम पाकिस्तान की आईएसआई भी काफी समय से कर रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी और आईएसआई दोनों ही पंजाब में समस्याएँ पैदा करना चाहते हैं।

बादल ने पत्रकारों को बताया कि उन्होंने राष्ट्रपति जी से सभी समस्याओं के बारे में बताया है और उन्होंने इन पर गौर करने का भरोसा दिया है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com