-->

Breaking News

शाहरुख खान पाकिस्तानी एजेंट, उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए: साध्वी प्राची

मुजफ्फरनगर : विवादित हिन्दुत्व नेता साध्वी प्राची ने मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को ‘पाकिस्तानी एजेंट’ करार दिया जिसे उसी देश (पाकिस्तान) भेज दिया जाना चाहिए।

गौरतलब है कि अभिनेता ने एक दिन पहले ही देश में ‘चरम असहिष्णुता’ के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की थी।

यहां अदालत परिसर में संवाददाताओं से बातचीत के दौरान साध्वी प्राची ने कहा, ‘शाहरुख खान पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के एजेंट हैं, क्योंकि वह उनकी (पाकिस्तान) विचारधारा दर्शाते हैं। ऐसे व्यक्ति को पाकिस्तान चले जाना चाहिए।’ विश्व हिन्दू परिषद् की इस नेता का विवादों से पुराना नाता है। इससे पहले मार्च 2015 में ही उन्होंने ‘हिंसा की संस्कृति को बढ़ावा देने’ को लेकर अभिनेताओं सलमान खान, शाहरूख खान और आमिर खान को निशाना बनाया था और युवाओं को बॉलीवुड की हस्तियों को आदर्श नहीं मानने की सलाह दी थी।

मुजफ्फरनगर में 2013 में हुए दंगों की आरोपी प्राची के खिलाफ मुजफ्फरनगर अदालत ने उसके समक्ष उपस्थित नहीं होने पर फिर से जमानती वारंट जारी किया। प्राची ने वहां जिला पंचायत चुनाव के बाद वोटों की गिनती में हुई अनियमितताओं को लेकर आयोजित भाजपा के प्रदर्शन में हिस्सा लिया।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com