-->

Breaking News

सानिया मिर्जा की अवॉर्ड विवाद पर सफाई...

भोपाल : टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने एमपी सरकार के आरोपों का जवाब दिया है, जिसमें राज्य सरकार की तरफ से कहा गया था कि सानिया ने विक्रम अवॉर्ड समारोह में शामिल होने के लिए चार्टर्ड प्लेन और पांच लाख रुपए नकद मांग की थी.

सानिया की पीआर एजेंसी क्वान (केडब्ल्यूएएन) ने एक बयान जारी कर 5 लाख रुपए की डिमांड किए जाने के आरोपों को खारिज कर दिया. हालांकि, यह स्वीकार किया गया कि सानिया ने चार्टर्ड विमान की डिमांड की थी.

क्वॉन के मुख्य परिचालन अधिकारी इंद्रनील दास ब्ला ने कहा कि साानिया की तरफ से कभी भी इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पांच लाख रुपये की मांग नहीं की गई.

ब्ला ने बताया कि सानिया को 29 नवंबर को गोवा में होने वाले एक कार्यक्रम में शामिल होना था. इसके लिए वह पहले से वादा कर चुकी थीं. भोपाल में 28 नवंबर के समारोह में शामिल होने के बाद निर्धारित समय पर गोवा पहुंचना संभव नहीं था. नियमित विमान सेवा से भोपाल से गोवा जाने में कम से कम 7 घंटे का समय लगता है. ऐेसे में सानिया का दोनों कार्यक्रमों में मौजूद रहना संभव नही था.

यही वजह है कि सानिया मिर्जा की तरफ से लौटते वक्त यानि भोपाल से गोवा जाने के लिए चार्टर्ड विमान की मांग रखी गई थी.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com