-->

Breaking News

घरों से हटाओ आमिर और सलमान खान के पोस्टर्स : विधायक ऊषा ठाकुर

इंदौर : अपनी बयानबाजी के चलते विवादों में रहने वालीं बीजेपी विधायक ऊषा ठाकुर ने कहा है कि देश के युवा अपने घरों से बॉलीवुड एक्टर सलमान खान, आमिर खान के पोस्टर्स हटाएं.

इंदौर की विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-3 से महिला विधायक ऊषा ठाकुर ने तीखे प्रहार करते हुए युवा पीढ़ी को संदेश दिया है कि अब अपने घरों से एक्टर्स के फोटो हटाकर देश के लिए शहीद हुए वीर जवानों के फोटों को लगाएं.

उन्होंने कहा है कि शहीद जवानों के फोटो लगाने से हमारे मन में देशभक्ति की भावना जागृत होगी. उनकी मानें तो फिल्म अभिनेता चंद रुपयों के लिए कैसा भी किरदा निभाकर सिर्फ तमाशा करते हैं.

इससे पहले ऊषा ठाकुर का एक और विवादित बयान सामने आया था. ऊषा ठाकुर ने कहा है कि फिल्म अभिनेता सलमान खान और असदउद्दीन औवेसी के साथ याकूब मेमन जैसा सलूक किया जाना चाहिए. यह पहला मौका नहीं है, जब उषा ठाकुर ने कोई विवादित बयान दिया हो. गरबे और वंदे मातरम के अलावा मैगी व दीमापुर रेप के आरोपी की हत्या के मामले में भी दिए अपने बयानों से वह काफी विवादित रही थी.

गरबा के बयान पर मचा था बवाल

बीजेपी विधायक ऊषा ठाकुर ने नवरात्र के गरबा के वक्त फरमान जारी किया था कि गरबा स्थलों पर मुस्लिमों को नहीं आने दिया जाएगा. एक सर्वे का हवाला देते हुए उन्होंने कहा था कि हर साल 4.5 लाख हिन्दू महिलाएं नवरात्र के दौरान मुसलमानों के झांसे में आकर इस्लाम कबूल लेती हैं. ठाकुर का कहना है मुस्लिम युवा अपनी पहचान छुपाने के लिए ललाट पर तिलक के साथ कलाई में पवित्र धागा बांध लेते हैं.

मुस्लिमों के कारण आधा गाना पड़ता है वंदे मातरम

उषा ठाकुर ने पिछले साल कहा था कि मुस्लिमों की वजह से ‘वंदे मातरम्...’ आधा ही गाना पड़ता है. उनके अनुसार इसमें मां दुर्गा का नाम भी आता है, लेकिन अल्पसंख्यक भाइयों का मन न दुखे, इसलिए दो ही छंद गाए जाते हैं, जबकि उसमें पांच छंद हैं.

मैगी ने बनाया आलसी

मैगी पर लगे प्रतिबंध को ऊषा ठाकुर ने जायज बताया था. भाजपा विधायक ने कहा कि आलसी महिलाओं की वजह से ही मैगी इतना लोकप्रिय हो गई है. उन्होंने कहा कि नए दौर की महिलाएं आलसी हो गई हैं.

वे आलस के कारण अपने बच्चों को ऊलजुलूल चीजें खिलाने से नही कतराती हैं. पुराने जमाने में महिलाएं अपने बच्चों की सेहत का ध्यान रखती थीं और उन्हें पौष्टिक आहार देती थीं पर आज की महिलाएं कोई भी काम नहीं करना चाहती हैं वे आलसी होती जा रही हैं

दीमापुर घटना की पैरवी

दीमापुर में हुई रेप के आरोपी की हत्या को न केवल जायज ठहराया, बल्कि नाबालिग लड़कियों से बलात्कार करने वाले अपराधियों को सरेआम फांसी पर लटकाने की बात कही थी. विधायक उषा ठाकुर ने ने इतना तक कह दिया दुष्कर्म करने वाले आरोपी का अंतिम संस्कार भी नहीं किया जाना चाहिए.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com