-->

Breaking News

भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों ने मौके पर ही तोड़ा दम

उज्जैन : मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में ट्रक और डंपर की टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गईं, जबकि 15 लोग घायल हो गए. घायलों में अधिकांश की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, यह हादसा आगर रोड पर पीपलई के पास घट्टिया थाना क्षेत्र में हुआ. शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को मवेशियों के मेले में शामिल होने जा रहे लोगों के ट्रक की डंपर से जबरदस्त टक्कर हो गई.

हादसा इतना भयावह था कि आठ लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि 15 लोग घायल हो गए.

सभी मृतक अलीराजपुर जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं, जो उज्जैन जिले में मवेशियों के मेले में शामिल होने के लिए आ रहे थे.

हादसे की जानकारी मिलने पर घट्टिया पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहीं, ग्रामीणों ने प्रशासन के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही बचाव कार्य शुरू कर दिया था.

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से ट्रक में फंसे लोगों को बाहर निकाला और इलाज के लिए जिला अस्पताल रवाना  किया.  शवों को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com