-->

Breaking News

महानयक अमिताभ बोले- भारत को कोई बलात्कार वाला देश कहे तो होती है शर्मिंदगी

मुंबई : बलात्कार के मुद्दे पर बनी पिंक मूवी में वकील का किरदार निभा रहे बिग बी ने कहा कि जब वह विदेश जाते हैं और वहां लोग भारत के बारे यह कहते हैं कि वह बलात्कारों की भूमि है तो इससे उन्हें बहुत दुख होता है।

भारत में बढ़ते बलात्कार के मामलों के बीच सदी के महानयक अमिताभ बच्चन के बयान से देशभर में फिर से रेप पर अंकुश लगाने की चर्चा शुरू हो सकती है। बिग बी ने एक बयान देते हुए कहा है कि विदेशों में भारत की छवि बलात्कार होने वाले देश के रूप में बनने से बेहद दुखी हैं।


बलात्कार के मुद्दे पर बनी पिंक मूवी में वकील का किरदार निभा रहे बिग बी ने कहा कि जब वह विदेश जाते हैं और वहां लोग भारत के बारे यह कहते हैं कि वह बलात्कारों की भूमि है तो इससे उन्हें बहुत दुख होता है। उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में मुझे काफी शर्मिंदगी महसूस होती है। मैं चाहता हूं कि इस स्थिति में सुधार हो।

उन्होंने कहा, 'इस छवि को सुधारने के लिए हम भारतीयों को मिलकर काम करना चाहिए, ताकि देश को पहली दुनिया का राष्ट्र बनाया जा सके। विकासशील देश हमें तीसरी दुनिया या फिर अविकसित देश समझते हैं जोकि सही नहीं है। हममें वह संभावनाएं हैं कि हम दुनिया के अव्वल राष्ट्र बन सकें।'

गौरतलब है कि शुक्रवार को रीलिज हुई पिंक फिल्म में अमिताभ बच्चन एक ऐसे वकील की भूमिका में हैं जो वकालत के जरिये महिलाओं के हक की लड़ाई लड़ता है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com