-->

Breaking News

पटना में ASI आरआर चौधरी की बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या

पटना: बिहार सरकार के सुशांसन के दावों को अपराधियों ने एक बार फिर चुनौती दी है. पटना के पास फतुहा थाना क्षेत्र में एएसआई आरआर चौधरी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इतना ही बदमाश एएसआई की सर्विस रिवॉल्वर लेकर भी फरार हो गए.

एएसआई आरआर चौधरी नालंदा पर जिस वक्त हमला किया गया वे फतुहा के फोर लेन के रास्ते अपने घर कटिहार जा रहे थे. हमले के बाद उनके पास मौजूद आई कार्ड से लोगों ने पहचान की और पुलिस को घटना की जानकारी दी.

घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी मनु महाराज और डीएसपी अनोज कुमार पहुंचे और मामले की छान बीन की. एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है और यह घटना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है.”

घटना स्थल पर किसी तरह की खून ना पाए जाने से इस बात की आशंका भी जतायी जा रही है कि कहीं और हत्या कर शव को ओवरब्रिज के पास फेंक दिया गया होगा. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com