-->

Breaking News

तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को मारी टक्कर, मौके पर मौत

भोपाल। राजधानी भोपाल के मिसरोद थाना इलाके में एक तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक गार्ड का काम करता है।

जानकारी के अनुसार बंगरसिया निवासी लखन पाल, मिसरोद इलाके में रहने वाले मलखान मीणा के घर सिक्युरिटी गार्ड का काम करता था। आज गुरुवार सुबह लखन पाल अपनी ड्यूटी खत्म कर घर जा रहा था, इसी बीच रापड़िया जोड़ वैष्णों डेरी के सामने मेन रोड़ पर तेज रफ्तर ट्रक क्रमांक MP04 HE 4488 ने उसे टक्कर मार दी, जिससे लखन पाल की स्पॉट पर ही मौत हो गई।

टक्कर मारने के बाद ट्रक ड्रायवर अपने वाहन के साथ फरार हो गया। आसपास मौजूद लोगों ने तत्काल 108 एम्बुलेंस के साथ—साथ मिसरोद पुलिस को सूचना दी। मिसरोद पुलिस ने बताया कि आसपास के लोगों ने लखन पाल को टक्कर मारने वाले ट्रक का नम्बर देखकर पुलिस को बताया है। ट्रक का नम्बर ट्रेस कर उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर मृतक लखन पाल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com