-->

Breaking News

जब 'छोटे उस्ताद' को सलमान ने उठाया गोद में, की जमकर तारीफ

कुल्लू: पर्यटक नगरी मनाली में अभी सलमान खान फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में व्यस्त थे कि ये 'छोटा उस्ताद' वहां पहुंच गया। इतना ही नहीं इस छोटे उस्ताद ने सलमान के सामने कुछ ऐसा कर दिखाया कि वह देख खुद इसके फैन हो गए। सलमान ने इसे गोद में उठा लिया और इसकी जमकर तारीफ भी की। बताया जा रहा है कि सलमान जिस बच्चे के फैन हुए वह कुल्‍लू में ब्यास पब्लिक स्कूल की दूसरी क्लास में पढ़ने वाला छात्र यशवंत हैं। यशवंत छोटे कद का है।

यशवंत को सलमान खान इतना पसंद है कि वह उन्हें मिलने के लिए मनाली पहुंच गया। लेकिन जब वह उनसे मिलने गया तो सलमान अपनी शूटिंग में काफी व्यस्त थे। सलमान से मिलना इतना आसान नहीं था। उसे सिक्योरिटी ने अंदर जाने नहीं दिया। इस पर यशवंत ने कहा कि वह बहुत अच्छा डांस करता है। सलमान उसका डांस जरूर देखेंगे। लेकिन सिक्योरिटी उसे अंदर जानने के लिए तैयार नहीं हुई। बाद में यशवंत ने इनके सामने ही नाचना शुरू कर दिया।

सिक्योरिटी ने जब यशवंत का डांस देखा तो इसके बारे में सलमान खान को बताया। सलमान खान ने भी इस छोटे स्टार से मिलने को हां कर दी। इसके बाद यशवंत सलमान खान के सामने पहुंचा और डांस शुरू कर दिया। इसके स्टंट और एक्‍शन देख खुद सलमान खुद हैरान रह गए। उन्होंने इसे गोद में उठा लिया और जमकर तारीफ भी की। यशवंत अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा, जिला स्तरीय पीपल जातर मेला, सहित अन्य बड़े आयोजन में अपने डांस की प्रस्तुति दे चुका है। मंडी के सुंदरनगर निवासी यशवंत के पिता रमेश कुमार ने कहा कि यशवंत छोटे कद का जरूर है। लेकिन उसका हौसला दूसरे बच्चों से कहीं अधिक है।

बता दें कि सिने स्टार सलमान खान होम प्रोडक्शन ट्यूबलाइट फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली में दिनरात एक किए हुए हैं। शुक्रवार को फिल्म के लिए गुलाबा में शूटिंग हुई। इस बीच सलमान खान ने कुल्लवी ड्रेस में आए बच्चों के साथ मस्ती करने के अलावा उनके साथ फोटो भी खिंचवाए। इस फिल्म में ये बच्चे सांग सिक्वेंस में सलमान को घेरे नजर आएंगे। खास बात यह है कि नवंबर में सलमान खान की उनकी गर्लफ्रेंड लूलिया के साथ शादी का भी कार्यक्रम बताया जा रहा है। लूलिया इन दिनों रोमानिया लौट गई हैं। स्थानीय कोआर्डिनेटर अनिल कायस्था ने बताया कि यूनिट के लिए मनाली में होटल बुक कर दिए गए हैं। ऐसे में कार्यक्रम लंबा खिंचने पर भी यूनिट को पूर्ण सहयोग दिया जाएगा। 






No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com