-->

Breaking News

नगर निगम ने नाले पर बना दो मंजिला भवन तोड़ा

भोपाल। नगर निगम के अतिक्रमण विरोधी अमले ने आज सुबह एमपी नगर जोन-2 सरगम टाकीज के नाले को अंडरग्राउण्ड करने वाली दो मंजिला इमारत के अतिक्रमण को भारी सुरक्षा के बीच हटाया गया। इस अवसर पर निगम के अपर आयुक्त एमपी सिंह और सिटी प्लानर सुनीता सिंह भी उपस्थित थी। 400 स्वाक्यर मीटर के प्लाट में 600 स्वाक्यर मीटर अतिक्रमण किया गया है। इससे पहले निगम के अमले ने अतिक्रमित इमारत में लगी दुकानों को अपना सामान निकालने के लिए समय दिया। यह अतिक्रमण 15 दिन पहले हटाया जाना था। लेकिन, यहां रातों रात गणपति स्थापना कर दी गई थी। इसलिए कार्रवई रुक गई थी। इसके पहले नगर निगम ने नालों पर से 5 बड़े अतिक्रमण हटाए हैं। निगम सूत्रों के अनुसार यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। गौरतलब है कि नालों के अतिक्रमण के कारण ही बाढ़ आई थी।

शहर में नालों पर अतिक्रमण को हटाने की कार्यवाही जारी रहेगी। किसी भी सूरत में नालों पर अवैध कब्जा नहीं होने दिया जाएगा और इन्हें हर हाल में हटाया जाएगा। महापौर ने कहा कि यह कार्यवाही परमानेंट चलती रहेगी।

आलोक शर्मा 
महापौर, भोपाल

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com