-->

Breaking News

मुख्यमंत्री नीतीश पर भड़की शहीद की पत्नी बोलीं

पटना : जम्मू-कश्मीर के उरी में शहीद हुए बिहार के जवान अशोक कुमार की पत्नी ने नीतीश सरकार द्वारा ऑफर किए गए पांच लाख के मुआवजे को लेने से इंकार कर दिया है। भोजपुर जिले के रहने वाले अशोक की पत्नी ने नीतीश सरकार काे निशाने पर लेते हुए भिखारी तक कह डाला।

उन्हाेंने कहा कि बिहार सरकार भिखारी है। उसकी भीख की जरूरत मुझे नहीं है। उसकी भीख हम क्यों लेंगे? सभी सरकारों ने जब 20 लाख दिए हैं तो ये 5 लाख क्यों दे रहे हैं? हमारा पति कोई शराब पीकर या नाली में गिरकर नहीं मरा है। हमको नहीं चाहिए उसका पैसा, वह अपना रखे। हमको और कुछ नहीं चाहिए। मेरे पति और 17 जवानों की शहादत का बदला चाहिए। पाकिस्तान बार-बार वार करता है, उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर मारो।

सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक
वहीं संगीता के इस बयान के बाद नीतीश सरकार के होश उड़ गए। आनन-फानन में मुआवजे की रकम को बढ़ा दिया गया। अब शहीद की पत्नी को पांच लाख की जगह 11 लाख रुपए दिए जाएंगे। वहीं, नीतीश ने जैसे ही शहीदों के लिए मुआवजे का एेलान किया, सोशल मीडिया पर लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिए।

एक यूजर ने लिखा- 5 लाख तो शहाबुद्दीन की रिहाई पर जश्न मनाने में खर्च कर दिए आपके लालटेन वाले मित्र ने। ये भी रख लीजिए। अगली बार काम आ जाएंगे।

एक ट्वीट में कहा गया- वोट बैंक होता तो शायद अखिलेश जी की तरह 20-25 लाख और फ्लैट दे देते। ये तो सैनिक हैं। इनका काम ही देश के लिए जान देने का है।

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com