-->

Breaking News

जम्मू-कश्मीर के हंदवाडा में सेना के काफिले पर आतंकी हमला,तीन जवान घायल

जम्मू : जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सेना के काफिले पर आतंकी हमले की खबर है. इस हमले में तीन जवान घायल हो गए, जिनमें से एक हालत गंभीर बताई जा रही है.

सेना का काफिला हंदवाड़ा के करालगुंड के पास से गुजर रहा था कि तभी उस पर आतंकियों ने हमला कर दिया. इसके बाद सेना ने जवाबी कार्रवाई शुरू की, लेकिन आतंकी बच निकलने में कामयाब रहे. सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चला रही है.

सेना के साथ 8 जुलाई को हुई मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के आंतकी बुरहान वानी की मौत के बाद से घाटी में सैन्य काफिले पर यह दूसरा हमला है.

इससे पहले 17 अगस्त को बारामूला में ख्वाजा बाग के पास श्रीनगर-बारामूला हाईवे पर सेना के काफिले पर आतंकियों के ऐसे ही हमले में दो सैनिक और एक पुलिसकर्मी शहीद, जबकि पांच अन्य जवाव घायल हो गए थे.

No comments

सोशल मीडिया पर सर्वाधिक लोकप्रियता प्राप्त करते हुए एमपी ऑनलाइन न्यूज़ मप्र का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला रीजनल हिन्दी न्यूज पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा मप्र के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरुक नागरिक भी एमपी ऑनलाइन न्यूज़ से सीधे जुड़े हुए हैं। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ एक ऐसा न्यूज पोर्टल है जो अपनी ही खबरों का खंडन भी आमंत्रित करता है एवं किसी भी विषय पर सभी पक्षों को सादर आमंत्रित करते हुए प्रमुखता के साथ प्रकाशित करता है। एमपी ऑनलाइन न्यूज़ की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें Email- editor@mponlinenews.com/ mponlinenews2013@gmail.com